Search
Close this search box.

Dhoni: लखनऊ से मिली हार हार से निराश धोनी ने मैच के बाद किया कुछ ऐसा, जीत लिया दिल

Share:

सीएसके ने बल्लेबाजी की थी. चेन्नई ने पहले खेलते हुए 210 रन बनाए थे जिसके बाद मार्कस स्टोइनिस के तूफान ने मैच को बदल कर रख दिया. स्टोइनिस ने 124 रन की नाबाद पारी खेली …

लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG vs CSK) की टीम ने कमाल का खेल दिखाकर सीएसके को आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 39वें मैच में 6 विकेट से पराजित कर दिया. मार्कस स्टोइनिस ने इतिहास रचते हुए शानदार 124 रन की नाबाद पारी खेली जिसने मैच को पलटने का काम किया. वहीं सीएसके की ओर से कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंद पर 108 रन की पारी जरूर खेली लेकिन स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की पारी ने मैच को बदल दिया. स्टोइनिस को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. लखनऊ की टीम आखिरी 6 ओवर में लखनऊ ने 87 रन बनाकर मैच को जीत लिया. चेपॉक में यह सबसे बड़ा रन चेज है. बता दें कि मैच के दौरान ऋतुराज की कप्तानी भी बेअसर ही तो वहीं धोनी की चाल भी नाकाम नजर आई. हार के बाद सीएसके की टीम टॉप 4 से बाहर हो गई है. इस समय सीएसके अब नंबर 5 पर है. चौथे नंबर पर लखनऊ की टीम पहुंच गई है. वहीं, हार के निराश धोनी (Dhoni) ने मैच के बाद कुछ ऐसा किया जिसकी तारीफ हो रही है. दरअसल, अहम मैच में चेन्नई को हार मिली जिससे धोनी काफी निराश हो गए.  ये भी पढ़े-  “रोहित शर्मा के बाद भारतीय टीम का अगला कप्तान कौन? ‘टर्बनेटर’ ने इस मैच विनर खिलाड़ी पर लगा दिया मोहर

MS Dhoni viral moment: लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG vs CSK) की टीम ने कमाल का खेल दिखाकर सीएसके को आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 39वें मैच में 6 विकेट से पराजित कर दिया. मार्कस स्टोइनिस ने इतिहास रचते हुए शानदार 124 रन की नाबाद पारी खेली जिसने मैच को पलटने का काम किया. वहीं सीएसके की ओर से कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंद पर 108 रन की पारी जरूर खेली लेकिन स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की पारी ने मैच को बदल दिया. स्टोइनिस को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. लखनऊ की टीम आखिरी 6 ओवर में लखनऊ ने 87 रन बनाकर मैच को जीत लिया. चेपॉक में यह सबसे बड़ा रन चेज है. बता दें कि मैच के दौरान ऋतुराज की कप्तानी भी बेअसर ही तो वहीं धोनी की चाल भी नाकाम नजर आई. हार के बाद सीएसके की टीम टॉप 4 से बाहर हो गई है. इस समय सीएसके अब नंबर 5 पर है. चौथे नंबर पर लखनऊ की टीम पहुंच गई है. वहीं, हार के निराश धोनी (Dhoni) ने मैच के बाद कुछ ऐसा किया जिसकी तारीफ हो रही है. दरअसल, अहम मैच में चेन्नई को हार मिली जिससे धोनी काफी निराश हो गए.

धोनी (MS Dhoni won the heart) हार के बाद विरोधी टीम के खिलाड़ियों से हाथ मिलाने के बाद अकेले ड्रेसिंग रूम की ओर जाने लगे. ऐसे में वहां बाउंड्री लाइन पर एक छोटा बच्चा बॉल बॉय  के तौर पर मौजूद था. उस बच्चे से धोनी से हाथ मिलाने की कोशिश की, ऐसा लगा कि धोनी निराश हैं और वो इस उस बच्चे का मन नहीं रखेंगे. लेकिन धोनी ने  ऐसा नहीं किया बल्कि जैसे  बॉल बॉय से उन्होंने प्यार से हाथ मिलाया और सीएसके का हेलमेट भी गिफ्ट किया.

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इसके बाद बच्चे से हाथ मिलाने के बाद धोनी निराश मन से पवेलियन की ओर जाते दिखे, भले ही सीएसके को हार मिली लेकिन एक बार फिर धोनी ने अपने इस जेस्चर ने फैन्स का दिल जीत लिया है.

मैच में पहले सीएसके ने बल्लेबाजी की थी. चेन्नई ने पहले खेलते हुए 210 रन बनाए थे जिसके बाद मार्कस स्टोइनिस के तूफान ने मैच को बदल कर रख दिया. स्टोइनिस ने 124 रन की नाबाद पारी खेली और लखनऊ को एक यादगार मैच जीत लिया. स्टोइनिस को प्लेयऱ ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news