Search
Close this search box.

स्कूल में प्रधानाचार्य पर बम फेंकने वाला एक गिरफ्तार, दूसरे आरोपी की तलाश में दबिश

Share:

One arrested for throwing bomb at school principal, raids underway to search for second accused

थाना क्षेत्र के गंगोत्री नगर मोहल्ले में आदर्श इंटर काॅलेज के प्रधानाचार्य शारदा प्रसाद मिश्रा पर बुधवार को कॉलेज के अंदर बम फेंकने वाले दो नकाबपोश में से एक की पहचान करते हुए नैनी पुलिस ने शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तीन जिंदा बम भी मिले हैं। उसका एक साथी अभी फरार चल रहा है।

पुलिस ने थाना क्षेत्र के नंदन तालाब निवासी प्रांशु मिश्रा को गिरफ्तार किया है। उसके ऊपर कई थानों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। प्रधानाचार्य ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि बुधवार को काॅलेज में पहुंंचे दो युवकों ने उप प्रधानाचार्य अश्वनी कुमार से किसी विद्यार्थी पर हाथ उठाने को लेकर झगड़ा करने लगे। शोर सुनकर वह अपने कक्ष से निकलकर स्कूल का गेट बंद करवाने लगे।

इसी दौरान झगड़ा कर रहे युवकों ने उन पर बम फेंक दिया। इससे वह घायल हो गए। उनकी तहरीर पर पुलिस दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही थी। सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर पुलिस ने प्रांशु को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से तीन बम भी बरामद किए गए। जबकि उसका एक साथी अभी फरार है। प्रभारी निरीक्षक नैनी कोतवाली यशपाल सिंह ने बताया कि दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। उसकी भी गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news