Search
Close this search box.

भुजबल ने शरद पवार पर साधा निशाना, बोले- विद्रोह के लिए मैं जिम्मेदार नहीं, परिवार में हुई बगावत

Share:

शरद पवार ने शनिवार को नासिक में रैली की और बागी विधायकों पर खूब निशाना साधा जिसके बाद अब शरद पवार के करीबी रहे और महाराष्ट्र के नवनियुक्त मंत्री छगन भुजबल ने रविवार को कहा  कि एनसीपी में विद्रोह उनके परिवार में हुआ था, न कि उनकी वजह से।

इन दिनों महाराष्ट्र में राजनीति जोरों पर है, जो कभी शरद पवार के करीबी थे वह अचानक टूट कर अजित पवार के साथ हो लिए और शिंदे गुट से हाथ मिला लिया। जिसके बाद बागी विधायकों पर खूब निशाना साधा जा रहा है। शरद पवार ने शनिवार को नासिक में रैली की और बागी विधायकों पर खूब निशाना साधा जिसके बाद अब शरद पवार के करीबी रहे और महाराष्ट्र के नवनियुक्त मंत्री छगन भुजबल ने रविवार को कहा कि एनसीपी में विद्रोह उनके परिवार में हुआ था, न कि उनकी वजह से।

शरद पवार ने शनिवार को भुजबल के विधानसभा क्षेत्र नासिक के येवला में एक रैली की थी और सभा में कहा था कि उन्होंने कुछ लोगों पर भरोसा करके गलती की है, यह स्पष्ट रूप से भुजबल पर कटाक्ष था। जिसको लेकर भुजबल ने कहा कि शरद पवार साहब, आप येवला क्यों आए? मैं इसे समझ नहीं पाया। मैं विद्रोह के लिए जिम्मेदार नहीं हूं। यह आपके परिवार में हुआ।

आगे हमला करते हुए भुजबल ने कहा कि वह एक अन्य पिछड़ा वर्ग के नेता हैं जो रैलियां करते हैं और भाषण देते हैं और इसलिए, शरद पवार जिन्हें लोकप्रिय मराठा ताकतवर के रूप में जाना जाता है। आगे बोले कि पवार साहब सोचते हैं कि यह विद्रोह मैंने किया है, लेकिन मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। यह उनके परिवार में हुआ है। प्रफुल्ल पटेल दिल्ली में उनके सहयोगी हैं, अजित पवार उनका परिवार हैं और दिलीप वाल्से-पाटिल उनके करीबी सहयोगी हैं।

भुजबल ने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि शरद पवार येवला आए लेकिन वाल्से पाटिल के निर्वाचन क्षेत्र में राकांपा द्वारा आयोजित एक रैली में नहीं गए। उन्होंने आगे पवार पर हमला बोलते हुए कहा कि पवार साहब ने रैली में कहा कि वह लोगों से माफी मांगते हैं क्योंकि मुझे उम्मीदवारी देना एक गलती थी। हालांकि, मेरी वजह से येवला में विकास हुआ। इसलिए माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता। भुजबल ने पवार से पूछा, आप कितनी जगह माफी मांगेंगे? भुजबल ने पूछा, अगर नासिक जिले के लोग शरद पवार से प्यार करते हैं, तो 2019 के लोकसभा चुनाव में एनसीपी के दोनों उम्मीदवार कैसे हार गए।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news