Search
Close this search box.

कौशांबी में किशाेरी के अपहरण की कोशिश:पुलिस पर आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप, एसपी से न्याय की मांग

Share:

कौशांबी में एक किशोरी का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। पिछले 11 मार्च से पीड़ित अपने घर से बाहर अकेले नहीं निकल रही है। वह बेहद डरी सहमी हुई है। उसने एसपी को शिकायत कर सनकी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का कहना है कि यदि आरोपी नहीं पकड़ा गया तो उसके साथ रेप जैसी वारदात हो सकती है।

पांच दिन पहले आरोपी ने दो लड़कों के साथ मिलकर उसे अगवा करने की कोशिश की थी। जिसे ग्रामीणों ने मिलकर पकड़ लिया था। ग्रामीणों ने बदमाश युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसपी ने पीड़ित को इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया है।

करारी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी मंझनपुर के ओसा कस्बे में एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। कंपनी में मल्टीलेवल नेटवर्क के जरिये हेल्थ प्रोडक्ट्स एवं कंप्यूटर एजुकेशन का दावा किया जाता है। पीड़िता के मुताबिक, कंपनी में नेटवर्क कालिंग के जरिये पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के दुगौली गांव निवासी सुधीर पुत्र चंद्र पाल को मेरा नंबर मिल गया। वह कंपनी आकर इसे परेशान करने लगा। फिर फोन पर मिलने की बात करता था।

पीड़िता के डांटने के बाद 11 मार्च को अपने 2 साथी परवेज यादव व अखिलेश पाल के साथ मिलकर उसे अगवा करने की योजना बना ली। शाम को पीड़िता को आरोपी युवकों ने कंपनी से घर जाते समय गांव के बाहर से जबरन बाइक में कुछ सुंघा कर बैठा लिया। होश आने पर पीड़िता ने शोर मचाया। आसपास के ग्रामीणों व परिजनों ने पुलिस की मदद से आरोपी बाइक सवार युवकों को पकड़ लिया।

पुलिस आरोपी युवकों को पकड़ कर थाने लाई। लकिन पुलिस ने आरोपियों पर न तो केस दर्ज किया और न कोई ठोस कार्रवाई की। आरोपी अब पीड़िता से बदला लेने की धमकी देता फिर रहा है। करारी पुलिस ने पीड़िता की फ़रियाद पर कोई कार्रवाई नहीं की। इस बात से आहत पीड़िता ने अपने पिता और भाइयों संग एसपी दफ्तर पंहुचकर इंसाफ व सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एसपी ने पीड़िता के मामले में सर्किल अफसर मंझनपुर को जांच कर कड़ी कार्रवाई किये जाने का भरोसा दिलाया है। एसपी बृजेश श्रीवास्तव के मुताबिक, वह जांच रिपोर्ट के सामने आने के बाद दोष के आधार पर पीड़ित को भयमुक्त वातावरण दिलाएंगे।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news