Search
Close this search box.

रायबरेली में युवक ने फांसी लगाकर किया सुसाइड:आम के पेड़ से लटका मिला शव, परिजन बाेले- किसी बात से तनाव में था

Share:

रायबरेली में संदिग्ध परिस्थितियों में आम के पेड़ पर एक युवक का फांसी के फंदे से शव लटकता हुआ मिला है। शव मिलने की सूचना पर अफरा-तफरी मच गई। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद हैं।

मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के छोटे मियां के पुरवा का है। जहां तनाव के चलते मोनू पुत्र स्वर्गीय मनोज उम्र 25 वर्ष निवासी छोटे मियां का पुरवा ने रात में आम के पेड़ पर साड़ी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। परिजनों से पूछने पर पता चला मृतक करीब रात 1 बजे घर से निकला था। मृतक टाइल्स का काम करता था। किसी बात से टेंशन में था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फंदे से उतारा। पंचनामा की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऊंचाहार कोतवाली प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंच गए थे। मौके पर पहुंचने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news