Search
Close this search box.

पेपर लीक में हॉस्पिटल का नाम आने पर हटाया गया बोर्ड,यहां पेपर रटाने का हुआ था खुलासा

Share:

RO-ARO Paper Leak: The board was removed after the name of the hospital appeared in the paper leak

पेपर लीक मामले में मिर्जापुर मार्ग स्थित सरस्वती हाईटेक सिटी के सामने स्थित आरोग्यम हॉस्पिटल का नाम आने के बाद उस बिल्डिंग से बोर्ड हटा दिया गया है। हॉस्पिटल का बोर्ड हटाने के साथ ही चिकित्सकों की सूची भी हटा दी गई है। पूरे अस्पताल में कोई भी मरीज भर्ती नहीं है। आसपास के लोगों ने बताया कि कुछ दिनों से यहां पर ओपीडी भी नहीं चल रही है। वहां तैनात कर्मचारियों ने बताया कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

आरओ व एआरओ भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में मेजा निवासी राजीव नयन मिश्रा को एसटीएफ ने पकड़ा है। उसके साथी गोंडा निवासी अमित सिंह की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में उसने बताया था कि नैनी स्थित आरोग्यम अस्पताल में अभ्यार्थियों को प्रश्नों के उत्तर रटाए गए थे। इसके बाद सोमवार को एसटीएफ हास्पिटल पहुंची थी। टीम मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ कर लौट गई।

एसटीएफ ने कर्मचारियों का नाम पता व मोबाइल नंबर डायरी में दर्ज किया। राजीव नयन को पहचानने के सवाल पर कर्मचारियों ने बताया कि दो माह पहले ही यहां नौकरी करनी शुरू की है। वह किसी राजीव नयन को नहीं जानते हैं। बताया कि चार माह से यहां कोई मरीज भर्ती नहीं किया गया है। एसटीएफ ने हास्पिटल के बरामदे में खड़े होकर पूछताछ की और टीम चली गई।

हॉस्पिटल में एक छोटा सा मेडिकल स्टोर है। एक टेक्निशियन, एक सफाईकर्मी समेत तीन स्टाॅफ अस्पताल में मौजूद थे। भवन मालिक प्रभाकर सिंह ने बताया कि वह अपने निजी कार्य से सोमवार को कहीं गए थे। देर रात लौटने पर अस्पताल के कर्मचारी ने बताया कि कुछ लोग आए थे और राजीव नयन के बारे में पूछताछ कर रहे थे। टीम 15 मिनट तक अस्पताल में पूछताछ की।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news