Search
Close this search box.

रात में टहलने निकली शिक्षिका की चाकू घोंपकर हत्या

Share:

दुल्लहपुर (गाजीपुर)। थाना क्षेत्र के मलेठी गांव में सोमवार की देर रात निजी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षका की उसके घर के करीब 100 मीटर दूर चाकू से वारकर हत्या कर दी गई। जांच में जुटी पुलिस को शव से दो मीटर दूर मोबाइल और पांच मीटर दूर पर चप्पल मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिवार के अनुसार उसके पति की पिछले वर्ष बीमारी से मौत हो गई थी।

मलेठी गांव निवासी श्वेता बारी (35) के पति सुनील बारी की पहले ही मौत हो चुकी है। वह अपने घर से करीब 100 मीटर की स्थित खड़ंजा पर रोजाना रात 9:00 बजे कई चक्कर टहलती थी। सोमवार की रात 8 बजे गांव में ही तिलक उत्सव के कार्यक्रम था। जहां ससुर लालजी बारी उसके दोनों बच्चों के लेकर शामिल होने गए थे। वह रात 9:30 बजे खाना खाने के बाद बच्चों के साथ घर आए तो श्वेता नहीं दिखाई थी।

इसपर श्वेता के मोबाइल पर फोन लगाए तो कई बार रिंग गई, लेकिन रिसीव नहीं उठा तो टॉर्च लेकर खोजने निकले। घर से 100 मीटर की दूरी पर ही खड़ंजे पर उसका शव पड़ा था। उसके सीने पर चाकू से तीन वार किया गया था। वहीं, शोर सुनकर ग्रामीण की इकट्ठा हो गए। लोग शव उठाकर घर लाए और थानाध्यक्ष को सूचित किया।
मौके पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक नगर ज्ञानेंद्र, पुलिस उपाधीक्षक बलराम, थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा सहित कई थाने की पुलिस फोर्स मौके में पहुंच गई। शव को कब्जे में लेते हुए 500 मीटर के रास्ते के खड़ंजा पर पूरी रात छानबीन की, लेकिन कोई ठोस सबूत नहीं मिला। रात में ही मृतका के ससुर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या करने की तहरीर दी। पुलिस मुकदमा दर्ज करते हुए घटना के खुलासा करने में जुट गई। एसपी ओमवीर सिंह ने कहा कि कई सबूत हाथ लगे हैं। जल्द खुलासा किया जाएगा।

हत्या करने के बाद शव फेंकने की आशंका
दुल्लहपुर। ग्रामीण हत्या कहीं और करके घर के समीप करीब 100 मीटर की दूरी पर फेंक दिए जाने की आशंका जाहिर कर रहे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक कहीं भी महिला के साड़ी सहित अन्य जगहों पर न तो धूल लगे थे न ही ब्लड का निशान था। बस, जहां चाकू से वार किया गया वही दिख रहा था। हमलावर कहीं न कहीं तीन चार की संख्या में रहे होंगे।
कब-कब हुई जिले में कैसे हत्याएं
3 फरवरी : दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के देवा निवासी गुड्डू उर्फ रमेश (40) के साथ दुल्लहपुर रेलवे स्टेशन रोड के पास जमीनी रंजिश में पट्टीदार अरविंद राजभर से गुड्डू राजभर की मारपीट हुई थी। इस दौरान उन लोगों ने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी।
31 जनवरीः नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला बंधवा पुलिया के पास बुलेट सवार सपा के अतरसुआ सिहोरी सेक्टर पर्यवेक्षक अमलधारी यादव (48) की स्कार्पियो से बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
29 जनवरीः कोतवाली क्षेत्र के बबेड़ी बिरहिमाबाद गांव में रास्ते में भैंस बांधने से मना करने पर पिता-पुत्र ने लाठी-डंडे से मारपीट कर मजदूर सुनील बिंद (22) की हत्या कर दी थी। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

18 जनवरीः नंदगंज थाना क्षेत्र के रेवसां गांव निवासी रामबिलास (30) की सब्जी मंडी नंदगंज जाते समय पांच हमलावरों ने लाठी से प्रहार कर हत्या कर कर दी थी।
5 जनवरीः बिहार के रामगढ़ गोड़सरा निवासी सुभाष चौधरी (35) जमानिया कोतवाली क्षेत्र के धुस्का गांव में ससुराल आया था। जहां बांस के डंडे से प्रहार करकर मार डाला था।
किस वर्ष हुई कितनी हत्या
वर्ष – हत्या
2021- 44
2022-40
2023-24

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news