Search
Close this search box.

चित्रकूट से निकली चरण पादुका यात्रा कौशाम्बी पहुंची, जगह-जगह स्वागत

Share:

स्पोर्ट्स स्टेडियम में रंगोली बनाकर चरण पादुका यात्रा का अभिवादन किया गया। नगर पालिका परिषद मंझनपुर के अध्यक्ष वीरेंदर फौजी के अलावा तमाम जम्प्रतिनिधि स्वागत के लिए व्याकुल दिखे।

Charan paduka yatra reach in kaushambi ram mandir ayodhya news updates

चित्रकूट से निकली चरण पादुका यात्रा मंगलवार को कौशांबी पहुंच गई। महेवा घर से ही यात्रा का स्वागत शुरू हो गया। जिले में जगह-जगह बैरिकेडिंग के साथ पुलिस फोर्स तैनात रही। स्वागत के लिए साजसज्जा भी की गई।

स्पोर्ट्स स्टेडियम में रंगोली बनाकर यात्रा का अभिवादन किया गया। नगर पालिका परिषद मंझनपुर के अध्यक्ष वीरेंदर फौजी के अलावा तमाम जम्प्रतिनिधि स्वागत के लिए व्याकुल दिखे तो डीएम सुजीत कुमार और एसपी बृजेश कुमार समेत अन्य अधिकारी व्यवस्थाएं दुरुस्त करने को लेकर मुस्तैद रहे।

Charan paduka yatra reach in kaushambi ram mandir ayodhya news updates

चरण पादुका का दर्शन करने के लिए दिखा जान सैलाब

प्रभु श्री राम के चरण पादुका का स्वागत करने के लिए टेवां बाजार में उमड़ी भारी संख्या में भीड़ लोगों में दिखा उत्साह चरण पादुका का दर्शन करने के लिए जन सैलाब
चरण पादुका का दर्शन एवं स्वागत के लिए जिले के दिग्गज बीजेपी नेता व पूर्व जिला अध्यक्ष अनीता त्रिपाठी, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष शिव प्रताप मौर्य ,मंझनपुर नगर पालिका अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार फौजी , सभासद निरंजन चौधरी, सभासद अमित सोनकर ,शपथ अंशुल केसरवानी, भाजपा नेता संजय जयसवाल विहत नेता रूपेंद्र विश्वकर्मा आदि  सैकड़ो  कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news