Search
Close this search box.

बदला मौसम, आज 15 जिलों में बारिश-ओलावृष्टि की चेतावनी, 25 जिलों में घने कोहरे का अलर्ट, गिरेगा तापमान, जानें IMD का ताजा पूर्वानुमान

Share:

बुधवार को चंबल संभाग के जिलों में और निवाड़ी, बैतूल, खरगोन, खंडवा, अलीराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, रतलाम, उज्जैन, मंदसौर, नीमच, शिवपुरी, ग्वालियर और दतिया जिलों में गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना जताई है।

MP Weather Alert Today : पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव आज बुधवार को मध्य प्रदेश के कई जिलों में बारिश, घने कोहरे और ओले गिरने की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग ने आज ग्वालियर-चंबल में कोहरा के साथ बारिश, और ओले गिरने का अलर्ट जारी किया गया है।वही भोपाल, उज्जैन, छिंदवाड़ा हल्की बारिश होने का अनुमान है। फिलहाल 2-3 दिन मौसम का मिजाज यूहीं बना रहेगा, लेकिन इसके बाद तापमान में तेजी से गिरावट आएगी और कड़ाके की ठंड पड़ेगी। इस दौरान कहीं कहीं शीतल दिन और शीतलहर की भी स्थिति बनेगी।

एक दर्जन से ज्यादा जिलों में कोहरे का अलर्ट

मध्य प्रदेश मौसम विभाग के मुताबिक, आज बुधवार को मंडला के साथ-साथ नीमच, मंदसौर, रतलाम, उज्जैन, इंदौर, अलीराजपुर, धार, देवास, शाजापुर, राजगढ़, आगर, हरदा, नर्मदापुरम, नरसिंगपुर, निवारी, टीकमगढ़, छतरपुर, पन्ना, दमोह में उथले से मध्यम कोहरा (एसएमएफ) रहेगा। दोपहर के समय बैतूल, बुरहानपुर, खंडवा, उज्जैन, शाजापुर, आगर, देवास, इंदौर, डिंडोरी और छिंदवाड़ा में हल्की बारिश होने की संभावना है।इस दौरान न्यूनतम तापमान में 2 से 3 डिग्री तक गिरावट की भी संभावना है।भोपाल, इंदौर, उज्जैन, ग्वालियर, चंबल, नर्मदापुरम, सागर, जबलपुर संभाग के जिलों में सुबह मध्यम स्तर का कोहरा रहने की आशंका है।

 

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news