Search
Close this search box.

खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान ने शुरू की ‘नादानियां’ की शूटिंग! फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीर

Share:

khushi kapoor starts shooting for ibrahim ali khan film Naadaniyaan in pune pics leaked from set goes viral

अभिनेत्री खुशी कपूर ने जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। वहीं अब वे निर्देशक शाउना गौतम की आगामी फिल्म में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में खुशी कपूर के साथ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को मुख्य भूमिका के लिए चुना गया है। वहीं, खबर है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

पुणे से लीक हुई तस्वीर
दरअसल, सोशल मीडिया पर शूटिंग की एक तस्वीर लीक हो गई है, जो तुरंत ही वायरल हो गई। फिल्म की शूटिंग पुणे में चल रही है। एक सोशल मीडिया यूजर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए बताया कि खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान और ओरी फिल्म की शूटिंग के लिए पुणे के एक निजी विश्वविद्यालय में मौजूद थे। सामने आई तस्वीर में खुशी कपूर गुलाबी रंग की ड्रेस पहने नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट पहना था। इस लुक में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

नादानियां में इश्क फरमाएंगे दोनों
धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले ‘नादानियां’ नाम की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का निर्माण हो रहा है, जिसमें खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि, अभी तक इस पर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। शाउना गौतम के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को लेकर करण जौहर भी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस फिल्म के मुहूर्त शॉट को भी साझा किया था। शाउना इससे पहले ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी सहायक निर्देशक का काम कर चुकी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, खुशी और इब्राहिम की इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। वहीं इस फिल्म में सुनील शेट्टी के भी शामिल होने की खबरें हैं।

खुशी-इब्राहिम की आने वाली फिल्में
वहीं बात करें खुशी और इब्राहिम की आने वाली फिल्मों के बारे में तो ‘नादानियां’ के अलावा खुशी कपूर अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ ‘लव टुडे’ के हिंदी रीमेक की भी तैयारी कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग इस गर्मी में शुरू होने वाली है। इस फिल्म में भी वे जुनैद के साथ इश्क फरमाती नजर आएंगी। वहीं, बात करें इब्राहिम की तो वे पहले से ही अपने पहले अभिनय प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। कथित तौर पर अभिनेता काजोल के साथ एक थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news