Search
Close this search box.

सुखबीर बादल बोले-भगवंत मान का मानसिक संतुलन बिगड़ा, सीएम का जवाब-आपकी तरह पंजाब को नहीं लूट रहा

Share:

आप नेता व शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने ट्वीट कर लिखा है कि सुखबीर जी, आप अपनी पार्टी का भोग डालने के बाद भी अहंकार में हो। महाराजा रणजीत सिंह के बाद भगवंत मान ही सबसे पसंद ज्यादा किए जाने वाले नेता हैं।

अकाली नेता सुखबीर सिंह बादल ने सीएम भगवंत मान पर जुबानी हमला बोला है। एक प्रोग्राम में मंच से सुखबीर ने कहा कि भगवंत मान मानसिक संतुलन खो चुके हैं। इस पर राजनीति गरमा गई है । सीएम ने इस मामले में ट्वीट कर जवाब दिया है। वहीं शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस ने भी सुखबीर बादल पर सख्त टिप्पणी की है।

सीएम भगवंत मान ने ट्वीट कर लिखा है कि यह देखें बादल भी साहब, बरनाला भी साहब, बेअंत सिह और कैप्टन भी साहब और मुझे यह लोग पागल कहते हैं। उन्होंने लिखा सुखबीर जी मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मेरे साथ पंजाब के लोग हैं। कम से कम मैं आपकी तरह पंजाब को तो नहीं लूट रहा है। अपनी पार्टी का भोग डालने के बाद भी आप अहंकार में हो।

वहीं आप नेता व शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने ट्वीट कर लिखा है कि सुखबीर जी, आप अपनी पार्टी का भोग डालने के बाद भी अहंकार में हो। महाराजा रणजीत सिंह के बाद भगवंत मान ही सबसे पसंद ज्यादा किए जाने वाले नेता हैं। आपने ऐसा कर भगवंत मान का ही अपमान नहीं किया, बल्कि पंजाब के लोगों का भी अपमान किया है  जिसे लोग कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news