Search
Close this search box.

सीसीटीवी से कवर होंगे शहर के प्रमुख पुलिस नाके, सीमांत इलाकों में सेना ने बढ़ाई सतर्कता

Share:

अमरनाथ यात्रा को देखते हुए सेना की तरफ से सीमांत इलाकों में दिन को भी गश्त शुरू की गई है। खासकर सेना की ओर से सैन्य कैंपों के आसपास के इलाकों को गहनता से खंगाला जा रहा है।

श्री अमरनाथ यात्रा के सुरक्षा बंदोबस्त को पुख्ता किया जा रहा है। शहर के प्रमुख पुलिस नाकों को सीसीटीवी से कवर किया जा रहा है। जहां कैमरे बंद पड़े हुए हैं, उनको ठीक किया जा रहा है, जहां नहीं हैं, वहां पर नए लगाए जा रहे हैं। खासकर पुलिस की ओर से भगवती नगर, पुरानी मंडी, इंदिरा चौक, शालामार चौक, सतवारी, बिक्रम चौक आदि को सीसीटीवी से कवर किया जा रहा है।

उधर, सेना की तरफ से सीमांत इलाकों में दिन को भी गश्त शुरू की गई है। खासकर सेना की ओर से सैन्य कैंपों के आसपास के इलाकों को गहनता से खंगाला जा रहा है। बता दें कि पुलिस की तरफ से शहर और आसपास के 10 हजार से अधिक सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली जा रही है।

हालांकि यह कैमरे लोगों के घरों में लगे हुए हैं। लेकिन पुलिस के पास इनका डाटा है। इसकी मदद से पुलिस जब चाहे कोई जरूरी जानकारी ले सकती है। एसएसपी जम्मू चंदन कोहली का कहना है कि सुरक्षा को लेकर तमाम बंदोबस्त पुख्ता किए जा रहे हैं।

कुछ पुलिस नाके ऐसे हैं, जहां पर यात्रा को लेकर सीसीटीवी जरूरी हैं। लिहाजा इसका बंदोबस्त किया जा रहा है। इसके अलावा हमने सभी खुफिया एजेंसियों के साथ मिलकर एक रणनीति तैयार की है, जो पूरी यात्रा के दौरान लागू रहेगी। उम्मीद है इसका बेहतर परिणाम आएगा।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news