Search
Close this search box.

जेलर के पद पर आवेदन का आखिरी मौका, सवा लाख महीना मिलेगी सैलरी

Share:

तमिलनाडु में महिला और पुरुष उम्मीदवारों के पास जेलर बनने का सुनहरा मौका है। इसके लिए आवेदन करने का आज आखिरी मौका है।

Assistant Jailor Recruitment 2023 Last Date:  तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) के तहत राज्य में पुरुष और महिला दोनों उम्मीदवारों के पास सहायक जेलर बनने का मौका है। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने का आज यानी 11 मई 2023 आखिरी दिन है। इसके साथ ही आवेदक 16 से 18 मई तक अपने फॉर्म में बदलाव भी कर सकेंगे।टीएनपीएससी असिस्टेंट जेलर परीक्षा 2022 ओएमआर/कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) मोड में एक जुलाई को दो पालियों में होगी। पहली पाली सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे और दूसरी पाली दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक आयोजित की जाएगी।

दो पालियों में होगी परीक्षा

टीएनपीएससी असिस्टेंट जेलर परीक्षा 2022 ओएमआर/कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) मोड में एक जुलाई 2023 को दो पालियों- सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे और दोपहर 2.00 बजे से शाम 5.00 बजे तक आयोजित की जाएगी।

पद और वेतन

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की इस भर्ती अभियान का उद्देश्य तमिलनाडु जेल अधीनस्थ सेवा में शामिल कारागार और सुधार सेवा विभाग में सहायक जेलर (पुरुष) और 05 सहायक जेलर (महिला) के कुल 54 रिक्त पदों को भरना है। इसके लिए चयनित उम्मीदवारों को वेतनमान 35,400 से 1,30,400 रुपये लेवल 11 के तहत दिया जाएगा।

पात्रता मापदंड

आयु सीमा: आवेदक की आयु एक जुलाई, 2023 को 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जाति (ए), अनुसूचित जनजाति, एमबीसी / डीसी, बीसी (ओबीसीएम), बीसीएम और निराश्रित विधवा आवेदकों के लिए कोई अधिकतम आयु सीमा नहीं है।शैक्षिक योग्यता: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी विश्वविद्यालय द्वारा प्रदान की गई स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों को 150 रुपये का पंजीकरण शुल्क और 100 रुपये के परीक्षा शुल्क का भुगतान करना होगा।

ऐसे करें आवेदन

  • सबसे पहले टीएनपीएससी की वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जाएं।
  • रजिस्टर करें और लॉगइन आईडी और पासवर्ड बनाएं।
  • अब “ऑनलाइन आवेदन करें” पर क्लिक करें।
  • क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉगइन करें और पद के लिए आवेदन पत्र भरें।
  • दस्तावेज अपलोड करें, शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें।
  • भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट ले लें।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news