Search
Close this search box.

जालौन में बड़ा सड़क हादसा, बरात की बस पलटी, पांच की मौत और 17 घायल, CM योगी ने जताया दुख

Share:

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां बरातियों से भरी बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में पांच बरातियों की मौत हो गई, जबकि 17 गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जालौन जिले के माधौगढ़ थाना क्षेत्र के गोपालपुरा के पास बस पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई और कई बराती घायल हो गए। यह घटना शनिवार रात लगभग 2:30 बजे हुई, जब एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बरातियों की बस पलट गई।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को वहां से निकालकर सीएचसी माधौगढ़ पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना पर एसपी डॉक्टर ईरज राजा भी मौके पर पहुंचे।

थाना रेंढर के ग्राम मड़ैला से बरातियों को लेकर एक बस थाना रामपुरा के ग्राम दुतावली आयी थी। यहां पर शादी की रस्में निपटने के बाद यह बस बारातियों को वापस लेकर ग्राम मडैला जा रही थी। थाना माधौगढ़ क्षेत्र के गोपालपुरा के पास किसी अज्ञात वाहन की बस से टक्कर हो गइससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इसी बीच किसी ने फोन से 112 पर सूचना दी, उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 17 घायलों को माधोगढ़ सीएचसी पहुंचाया। इनमें से पांच को डॉक्टर ने मृत घोषित कर कर दिया। गंभीर घायलों को मेडिकल कॉलेज उरई रेफर किया गया है।सीएम योगी ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जालौन हादसे में मारे गए लोगों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का उचित उपचार सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की और अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news