Search
Close this search box.

चंदौली की बिजली व्यवस्था चरमराई:ठप हैं कई उपकेंद्रों से आपूर्ति, लेखपाल की तैनाती पर उठ रहे सवाल

Share:

चंदौली में पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे बिजली विभाग के कर्मचारी 72 घंटे की हड़ताल पर चले गए हैं। इसको लेकर बिजली विभाग कर्मचारियों ने बिजली भी काट दी है। जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर, नक्सल प्रभावित नौगढ़ सहित अन्य इलाके की विद्युत आपूर्ति ठप है।

जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि उप केंद्रों पर लेखपाल और अमीनों की ड्यूटी लगाई गई है।

कर्मचारियों को भी मौके पर बुला लिया

आपको बता दें कि गुरुवार देर शाम को पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने आपूर्ति ठप कर दिया। काफी देर तक विद्युत व्यवस्था बहाल न होने पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के एसडीएम अविनाश कुमार, सीओ अनिरुद्ध सिंह और कोतवाल मुगलसराय प्रभारी दीनदयाल पांडे पावर हाउस पहुंचे।

विद्युत व्यवस्था बहाल करने में जुट गए। उन्होंने तहसील के कई कर्मचारियों को भी मौके पर बुला लिया। लेकिन इसके बाद भी आक्रोशित विद्युत कर्मी पावर हाउस के कई कमरों में ताला बंद करके चले गए हैं।

जिला मुख्यालय के गांवों में अंधेरा

जिला मुख्यालय से सटे बनौली उपकेंद्र से सदलपुरा और बसनी फीडर को बिजली आपूर्ति की जाती है। लेकिन गुरुवार की देर शाम से ही दोनों फीडरों से जुड़े गांवों की बिजली आपूर्ति ठप कर दी गई है। उपकेंद्र पर सरकारी लाइन मैन के साथ एक लेखपाल और अमीन को तैनात किया गया है। परन्तु राजस्व कर्मियों के पास टेक्निकल जानकारी नहीं होने से लोग उपकेंद्र पर मूक दर्शक बनकर बैठे हुए हैं।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news