Search
Close this search box.

तेज रफ्तार पिकअप ने युवक को रौंदा:ललितपुर में बाजार से सब्जी लेकर बाइक से लौट रहा था, जिला अस्पताल में मौत

Share:

ललितपुर में गुरुवार की रात तेज रफ्तार पिकअप ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। इसके चलते बाइक चालक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया युवक बाजार से सब्जी लेकर घर लौट रहा था तभी रास्ते में हादसा हो गया।

थाना बानपुर अंतर्गत ग्राम अजनौरा निवासी 18 वर्षीय शिवम विश्वकर्मा पुत्र सुरेश गुरुवार की शाम सब्जी खरीदने के लिए कस्बा बानपुर बाइक से गया हुआ था। जब वह खरीदारी कर रात को वापस घर लौट रहा था और वह कस्बे के निकट ललितपुर मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के सामने पहुंचा था तभी ललितपुर से बानपुर की ओर तेज गति से जा रही पिकअप ने सामने से सीधी बाइक में टक्कर मार दी।

युवक की मौत के बाद गमगीन परिजन।
युवक की मौत के बाद गमगीन परिजन।

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
इससे शिवम गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक के चाचा ने बताया कि शिवम दो भाई में बड़ा था। वह खेती किसानी का काम करता था। गुरुवार की शाम वह सब्जी लेने गया था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सदर ने बताया जिला अस्पताल से एक युवक की दुर्घटना में मौत होने की सूचना मिलने पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news