Search
Close this search box.

गुजरात में फिर बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ:24 घंटे में आए 90 नए मरीज, संक्रमित मरीजों की संख्या 300 के पार पहुंची

Share:

गुजरात में कोरोना का संक्रमण एक बार फिर से ऊपर जाने लगा है। राज्य में पिछले 24 घंटे में 90 नए मरीजों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है। सबसे ज्यादा मामले अहमदबाद से सामने आए हैं। इसके साथ ही राज्य में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 300 के पार चली गई है।

H3N2 वायरस का भी खतरा
राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद H3N2 वायरस का संक्रमण भी सामने आया है। चार दिन पहले सूरत और दो दिन पहले वडोदरा में एक महिला की मौत हुई थी। हालांकि, दोनों महिलाओं की रिपोर्ट आनी बाकी है। उसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि इनकी मौत का कारण एच3एन2 वायरस है या नहीं।

90 नए केस, एक्टिव केस 300 हुए
बीते 24 घंटे में राज्य में 90 नए मामले सामने आए हैं। इसमें सबसे ज्यादा 49 मरीज अहमदाबाद शहर में मिले हैं। मेहसाणा में 10, राजकोट शहर में 8, सूरत शहर में छह केस सामने आए हैं। साबरकांठा जिला और वडोदरा शहर में 5-5 मरीज मिले हैं।

पोरबंदर, राजकोट जिले में दो-दो केस, अमरेली, भरूच और वलसाड में भी एक-एक मरीज की पुष्टि हुई है। राज्य सरकार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार 22 मरीजों को छुट्टी दे दी गई है। नए केस सामने आने के चलते राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 336 हो गई है, जिसमें से पांच वेंटिलेटर पर हैं।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news