Search
Close this search box.

अंबाला में 25 लाख लूटकर भागे लुटेरे:ऑटो के आगे अड़ाई बाइक; रिवॉल्वर तानकर पैसों से भरा बैग छीन ले गए

Share:

हरियाणा के अंबाला में लुटेरों ने पुलिस की नाक में दम किया हुआ है। लाख कोशिशों के बावजूद स्नैचिंग और लूटपाट की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही। रिवॉल्वर के दम पर बाइक सवार 2 लुटेरे 25 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। वारदात बुधवार सुबह जंडली पुल के पास अंबाला-दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे के पास हुई।

पुलिस को सौंपी शिकायत में हंसमुख ने बताया कि वह गांव सांथल जिला महेसाना (गुजरात) का रहने वाला है। पिछले 6-7 महीने से इंद्रनगर अंबाला सिटी में किराए के मकान में रह रहा है। यहां अंबाला में मनी ट्रांसफर का काम करता है।

अंबाला सिटी से यमुनानगर जा रहा था
हंसमुख ने बताया कि वह अपने बैग में 25 लाख रुपए कैश लेकर अंबाला सिटी से यमुनानगर के लिए चला था। उसने पुलिस DAV स्कूल के पास से अंबाला कैंट के लिए ऑटो पकड़ा, जिसमें 2 अज्ञात महिलाएं पीछे वाली सीट पर पहले से बैठी थी। वह ऑटो चालक के साथ आगे बाईं सीट पर बैठ गया। उसने रुपए से भरा बैग अपने पैरों में रख लिया।

दोनों लुटेरों ने पहना हुआ था हेलमेट
शिकायतकर्ता ने बताया कि सुबह साढ़े 7 बजे ऑटो जंडली पुल पार करके GT रोड पर एक बाइक पर पीछे से 2 युवक आए और बाइक ऑटो के आगे खड़ी करके रोक लिया। दोनों लुटेरों ने हेलमेट पहना हुआ था। इनमें से एक युवक नीचे उतरा और अपनी जेब से रिवॉल्वर निकाल उसके ऊपर तान दी। लुटेरे उसके पैरों में रखा बैग को उठाकर फरार हो गए।

पुलिस की टीमें जांच में जुटी
शिकायतकर्ता बाइक का नंबर नहीं नोट कर पाया। घटना के बाद पड़ाव थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 392 व 341 के तहत केस दर्ज किया। यही नहीं, लुटेरों का सुराग लगाने के लिए पड़ाव थाना पुलिस समेत CIA जांच में जुटी हैं।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news