Search
Close this search box.

सीने में दर्द के बाद टीएमसी नेता अनुब्रत अस्पताल में भर्ती, एक घंटे तक चली जांच

Share:

पशु तस्करी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस नेता अनुब्रत मंडल को सीने में दर्द की शिकायत के बाद रविवार को आसनसोल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी।

इलाज के बाद अनुब्रत मंडल को आसनसोल सुधार गृह से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां वह बंद है। उन्होंने मीडिया को बताया कि सुबह मुझे सीने में दर्द हो रहा था। इसके बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था। अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम द्वारा परीक्षण किया गया।

अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि अस्पताल से जाने की अनुमति देने से पहले हृदय रोग विशेषज्ञों सहित डॉक्टरों की एक टीम ने करीब एक घंटे तक उनकी कई जांचें कीं। अनुव्रत मंडल टीएमसी के बीरभूम के जिलाध्यक्ष हैं। ईडी ने 17 नवंबर को गिरफ्तार किया था। सीबीआई मामले के आपराधिक पहलू की जांच कर रही है, जबकि ईडी मनी लॉन्ड्रिंग वाले हिस्से की जांच कर रही है।

पशु तस्करी मामले में फंसे हैं अनुव्रत मंडल
अनुव्रत मंडल जो टीएमसी के बीरभूम जिला अध्यक्ष हैं, को सीबीआई ने अगस्त में पशु तस्करी में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया था और मामले में एजेंसी द्वारा दायर चार्जशीट में भी उनका नाम था। सीबीआई ने मंडल के पूर्व अंगरक्षक सहगल हुसैन को भी गिरफ्तार किया था और अपने आरोप पत्र में उन्हें मुख्य आरोपी के रूप में नामित किया था। इसके बाद ईडी ने हुसैन को अपनी हिरासत में ले लिया था।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news