Search
Close this search box.

लव गुरु बनीं हीरामंडी की ‘बिब्बोजान’, प्यार करने वालों को दिए डेटिंग टिप्स तो उनके मंगेतर सिद्धार्थ ने किया यूं रिएक्ट

Share:

अगर आपने ‘हीरामंडी’ देख ली है तो आपको इस सीरीज में नजर आई ‘बिब्बोजान’ जरूर याद होंगी, जिसका किरदार अदिति राव हैदरी ने निभाया है। भले ही इस शो में आदिति अपने साहब का हासिल करने में नाकामयाब रहती हैं लेकिन अब एक्ट्रेस ने लव गुरु बनकर फैंस को कुछ टिप्स दी हैं।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज हीरामंडी को रिलीज हुए काफी समय हो गया है। लेकिन इसका खुमार अब भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसमें नजर आए स्टार्स के अभिनय की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। अदिति राव हैदरी भी इस शो में अहम भूमिका में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके किरदार का नाम  बिब्बो जान है। इस किरदार में एक्ट्रेस की एक्टिंग देखने लायक है। वहीं इस शो में आदिति की फरदीन खान जिन्होंने नवाब वली मोहम्मद का किरदार निभाया है उनके संग गजब की केमेस्ट्री भी देखने को मिलती हैं। हालांकि बाद में आदिति के साहब उनसे दूर हो जाते हैं। भले ही फिल्म में आदिति अपने प्यार को हासिल नहीं कर पाती हैं लेकिन अब हाल ही में उन्होंने लव गुरु बनकर अपने फैंस को डेटिंग के टिप्स दिए हैं।

लव गुरु बनीं अदिति राव हैदरी

आदिति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह प्यार करने वालों को टिप्स देते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में की शुरुआत में अदिति पूछती हैं कि अच्छा बताइए आपने किसी से प्यार किया, क्या आपने किसी को दिल दिया। इतनी जल्दी मान गए थोड़ा तो भाव खाइए। आपका दिल कोई हीरे से कम नहीं है जो आसानी से दे बैठो। इसके बाद वो प्यार के कुछ टिप्स देती है। जिसे आप नीचे शेयर किए गए वीडियो में सुन सकते हैं। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है-  ‘अपना दिल थाम लीजिए, क्योंकि शहर में एक नया लव गुरु आ गया है।’ अब एक्ट्रेस के इस वीडियो पर तमाम फैंस काॅमेंट कर उनके इस टिप्स की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस के अलावा अदिति की इस वीडियो पर उनके मंगेतर सिद्धार्थ ने भी रिएक्शन दिया है। सिद्धार्थ ने एक्ट्रेस के वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा कि – ‘बिब्बो जैसी कोई नहीं।’

‘हीरामंडी’ के बारे में

बता दें कि संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इसमें शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, फरदीन खान जैसे सितारे भी अहम किरदार में हैं। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज हुई। फिलहाल फैंस इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news