Search
Close this search box.

पटना में बीए की छात्रा का रेप, बहाने से होटल ले गया बॉयफ्रेंड, हैवानियत के बाद वीडियो भी बनाया

Share:

रेप के बाद आरोपी ने छात्रा को धमकी दिया है कि अगर वह इस मामले का उजागर किसी के सामने करती है तो वह उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। घटना के बाद पीड़ित छात्रा ने इस बात की सूचना अपने परिजनों को दी।

Bihar News: BA student raped in Patna, boyfriend brutalized her in hotel, blackmailed by making video
पटना के फुलवारीशरीफ के जानीपुर थाना अंतर्गत एक बीए की छात्रा (21) का रेप हुआ है। यह घटना को अंजाम किसी और ने नहीं, बल्कि उसके बॉयफ्रेंड ने की। बहाने के उसे होटल ले गया, इसके बाद उसके साथ हैवानियत की। इतना ही नहीं आरोपी ने रेप का वीडियो भी बना लिया और इसे वायरल करने की धमकी थी।  के साथ उसके ही एक पहचान के दोस्त ने होटल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने छात्रा को धमकी दिया है कि अगर वह इस मामले का उजागर किसी के सामने करती है तो वह उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। घटना के बाद पीड़ित छात्रा ने इस बात की सूचना अपने परिजनों को दी। बताया जा रहा की सूचना मिलते ही छात्रा के परिजन फुलवारीशरीफ थाना पहुंचे। गुरुवार को फुलवारीशरीफ थाने में लिखित आवेदन दिया गया। सूचना मिलते ही फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की पुष्टि करते हुए फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि मामला जानीपुर थाने का है।

पुलिस ने ऐसे किया आरोपी को गिरफ्तार
स्थानीय लोगों का कहना है कि जानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बीए की छात्रा जो पुनपुन के एक कॉलेज में पढ़ने जाती है। उसके पहचान वाला एक छात्र जो जानीपुर थाना क्षेत्र के ही गाजाचक गांव का रहने वाला है। छात्र ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। आरोपी ने छात्रा को बहला फुसलाकर एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसी क्रम मे छात्र ने छात्रा के साथ अश्लील वीडियो और फोटो भी अपने मोबाइल में कैद कर लिया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो छात्र ने उसे धमकी दे डाली।  इधर, इस घटना के बाद छात्रा अपने घर वालों को घटना की पूरी जानकारी दी। परिजनों के मदद से छात्रा को लेकर थाना में बयान लेकर शिकायत दर्ज कराया गया। धमकी देने वाले छात्र को विश्वास में लेकर छात्रा ने फुलवारी ब्लॉक परिसर में बुलाया। जहां पहले से मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news