Search
Close this search box.

पॉलिटेक्निक की छात्रा ने किया सुसाइड, हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटकता मिला शव

Share:

घटना बांसडीह रोड थाना के राजकीय महिला पालटेक्निक कॉलेज की है। छात्रा की रूम मेट खाना खाने के लिए चलने की बात कही तो उसने मना कर दिया। थोड़ी देर बाद कमरे में उसका शव फंदे से लटकते मिला तो परिसर में हड़कंप मच गया।

Polytechnic student commits suicide by hanging herself in hostel in ballia

राजकीय महिला पॉलिटेक्निक की आईटी प्रथम वर्ष की एक छात्रा ने हॉस्टल के कमरे फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही कॉलेज प्रशासन में खलबली मच गई। सूचना पर सीओ बांसडीह, सिटी मजिस्ट्रेट व थाना प्रभारी मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घटना के बाद कॉलेज में छुट्टी कर दी गई।

बांसडीह रोड थाना के राजकीय महिला पालटेक्निक कॉलेज में अंशु कुमारी (18) पुत्री राजकुमार निवासी केकवन थाना कानपुर की आईटी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह हॉस्टल में रहती थी। बुधवार की देर रात में छात्राएं खाना खाने गई थीं। अंशु की रूममेट सौम्या वर्मा ने खाना खाने के लिए चलने को कहा। अंशु ने बाद में खाने की कहकर टाल दिया। कुछ देर बाद सौम्या खाना खाकर लौटी तो अंदर से कमरा बंद था।

दरवाजा खटखटाने पर नहीं खुला तो छात्राओं द्वारा धक्का देकर खोला गया, अंदर का नजारा देख सब चीख पड़ी। छात्राओं की चीख पुकार सुनकर कार्यवाहक वार्डन अनामिका घटना स्थल पर पहुंची तो उनके भी होश उड़ गये। उन्होंने तत्काल प्रिंसिपल और अन्य शिक्षकों को सूचित किया। कमरे में पंखे के हुक में दुपट्टा पर अंशु का शव लटका था।

प्रधानाचार्य सुनील कुमार सोनकर सहित अन्य शिक्षक मौके पर पहुंच गए। सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट व पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कमरे की तलाशी ली, मौके से सुसाइड नोट मिला। कालेज प्रशासन ने व्यक्तिगत मामले को लेकर आत्महत्या करने की बात कही। पुलिस ने स्वजनों को घटना की सूचना दे दी है, वह दोपहर तक पहुंच आएंगे। घटना के बाद कालेज को बंद कर दिया, अधिकतर छात्राएं घर चली गई।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news