Search
Close this search box.

झांसी में बदमाशों ने मैनेजर से 36 हजार रुपए लूटे:रिकवरी करके बाइक से ब्रांच जा रहा था, दो बदमाशों ने चाकू के बल पर की वारदात

Share:

झांसी में बेखौफ हो चुके बदमाश लगातार वारदातें कर रहे हैं। अब बबीना थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने चाकू के बल पर केंद्र मैनेज से 36 हजार रुपए की लूट कर ली। मैनेजर समूहों से रिकवरी करके बाइक से अपनी ब्रांच में लौट रहा था। रास्ते में सिरमिया-गणेशपुरा गांव के बीच बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वे बिना नंबर की बाइक से फरार हो गए। पीड़ित ने गुरुवार को बबीना थाना में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इंतजार में खड़े थे बदमाश

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के गांव खिरिया नाका निवासी पंकज विश्वकर्मा पुत्र वीरेंद्र ओरछा में क्रेडिट एक्सेस ग्रामीण लिमिटेड फाइनेंस कंपनी में केंद्र मैनेजर के पद पर कार्यरत है। पंकज ने पुलिस को बताया कि 14 मार्च की दोपहर को वह समूहों से रिकवरी करके सिमरिया गांव से वापस ब्रांच में लौट रहा था। रास्ते में सिमरिया और गणेशपुरा गांव के बीच निर्माणाधीन स्कूल के पास अज्ञात दो युवक पहले से ही खड़े थे।

जब बाइक लेकर पास में पहुंचा तो दोनों ने रोक लिया। एक बदमाश ने बाइक का हैंडल पकड़ लिया, जबकि दूसरे ने पेट में चाकू लगा कर माल मांगा। बदमाशों ने उसका रुपए से भरा बैग छीन लिया। बैग में से 35949 रुपए निकल लिए और बैग को वही फेंक दिया। इसके बाद दोनों बदमाश बिना नंबर की बाइक से ठकुरपुरा की ओर भाग गए।

पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी कैमरे

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी है। पंकज की तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार रात को अज्ञात के खिलाफ लूट का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news