Search
Close this search box.

Share:

दुमका में एक बार फिर प्रेमी ने प्रेमिका को पेट्रोल छिड़ककर जलाया

पेट्रोल छिड़ककर जलाया

प्रदेश के दुमका जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र में गुरुवार रात एक बार फिर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। पीड़ित युवती को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह वारदात जरमुंडी प्रखंड के भालकी गांव में हुई है। आरोपित प्रेमी शादीशुदा है। पुलिस ने घटना की पुष्टि की है।

पुलिस के मुताबिक आरोपित राजेश कुमार राउत ने शादी से इनकार करने पर नानी के साथ सो रही मारुति कुमारी (19) पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। युवती को गंभीर हालत में फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल, दुमका में भर्ती कराया गया। मजिस्ट्रेट ने अस्पताल में मारुति का बयान दर्ज किया है। डॉक्टरों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर कर दिया है। मारुति भालकी गांव में मामा के घर में रहकर ग्रेजुएशन की तैयारी कर रही थी। राजेश से उसकी 2021 में मुलाकात हुई थी।

जरमुंडी एसडीपीओ शिवेंद्र कुमार का कहना है कि आरोपित को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।आरोपित पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ का रहने वाला है। युवती के मौसेरे भाई मुकेश ने उससे उसकी जान पहचान कराई थी।

उल्लेखनीय है कि 23 अगस्त को दुमका के जरुवाडीह की अंकिता पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी गई थी। रांची के रिम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में दो आरोपितों शाहरुख और नईम उर्फ छोटू को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news