Search
Close this search box.

आरती सिंह के जयमाल में होने लगी धक्का-मुक्की, फिर हार मानकर घुटने पर बैठे पति, कुछ इस तरह हुई वरमाला

Share:

हाल में ही एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी हुई है। शादी को लेकर एक्ट्रेस अब भी चर्चा में बनी हुई हैं। आरती सिंह की शादी के दौरान हुए जयमाल का वीडियो सामने आया है, जो काफी मजेदार है। वीडियो में आरती के साथ ही कृष्णा अभिषेक और करण सिंह ग्रोवर नजर आ रहे हैं।

गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी की अब भी सोशल मीडिया पर धूम है। एक-एक कर के नए-नए वीडियो सामने आ रहे हैं, जिनमें शादी के मजेदार मोमेंट्स की झलक देखने को मिल रही है। अपने सपनों के राजकुमार से शादी करने के बाद जहां आरती सिंह अपनी ससुराल में अच्छा वक्त बिता रही हैं, वहीं उनकी वेडिंग फोटोज और वीडियोज लगातार वायरल हो रहे हैं। हाल में ही एक नया वीडियो सामने आया जो एक्ट्रेस के जयमाल का है। ये वीडियो काफी मजेदार है। इसमें दूल्हा-दुल्हन पक्ष के बीच का टशन देखने को मिल रहा है।सामने आए वीडियो में आरती सिंह और उनके बिजनेसमैन पति दीपक चौहान हाथ में जयमाल लिए खड़े नजर आ रहे हैं।
वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब आरती सिंह दीपक के गले में वरमाला डालने के लिए आगे बढ़ती हैं तो वो पीछे हटने लगते हैं। वो काफी कोशिश करती हैं। उनकी मदद में उनके भाई कृष्णा अभिषेक और दोस्त करण सिंह ग्रोवर आगे आते हैं। वो उन्हें गोद में उठाते हैं, लेकिन इसके बाद भी वो वरमाला नहीं डाल पातीं। इस बीच काफी धक्का-मुक्की हो जाती है। कश्मीर शाह दुल्हे राजा को कई बार पुश कर के सिर नीचे करने के लिए भी कहती हैं, लेकिन फिर दीपक चौहान अपना जेंटल अंदाज दिखाते हैं। वो अपनी पत्नी आरती के लिए बड़े ही प्यार से घुटनों के बल बैठकर सिर झुका लेते हैं। फिर आरती उन्हें वरमाला पहनाती हैं और उनके खड़े होते ही उन्हें प्यार से किस करती हैं। इसके बाद दीपक उन्हें वरमाला पहनाते हैं। सभी लोग काफी खुश और एक्साइटेड हो जाते हैं।

अब आरती एंजॉय कर रही हैं मैरिड लाइफ

बता दें, आरती ने 25 अप्रैल को मुंबई में दीपक से शादी की। ‘बिग बॉस 13’ में चौथी रनरअप रहीं आरती इन दिनों शो ‘श्रावणी’ में नजर आ रही थी। अब एक्ट्रेस शादी के बाद का अपना शानदार वक्त बिता रही हैं। वो अपने पति के साथ लाइफ के मजे ले रही हैं। वो पूरी तरह से आज कल सुहागन अवतार में ही नजर आती हैं। हाथ में चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए आरती सिंह काफी खूबसूरत लगती हैं। याद दिल दें, एक्ट्रेस ‘बिग बॉस’ के दिनों से शादी के सपने देख रही थीं। वो शो में भी अपनी फैंसी शादी की बातें करती थीं। अब आखिरकार उनका ये सपना भी पूरा हो गया है। एक्ट्रेस की शादी में उनका पूरा परिवार एक साथ नजर आया। मामा गोविंदा भी नाराजगी भूलकर भांजी की शादी में शरीक हुए

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news