Search
Close this search box.

परीक्षा खत्म होते ही बच्ची ने ली चैन की सांस, डांस करते हुए घर में एंट्री का वीडियो हुआ वायरल

Share:

परीक्षाओं के खत्म होने के बाद छात्रों के चेहरे खुशी से खिल जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक बच्ची का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बच्ची के चेहरे पर एग्जाम खत्म होने की खुशी साफ नजर आ रही है।

बच्ची की डांस एंट्री का वायरल वीडियो

Viral Video: परीक्षाओं के खत्म होने के बाद छात्रों के चेहरे खुशी से खिल जाते हैं। बच्चे हों या बड़े छुट्टियों का इंतजार हर कोई बेसब्री से करता है। बच्चों को स्कूल जाने से राहत मिल जाती है। परीक्षा खत्म होते ही बच्चों के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिलती है। हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है।

इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी। सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक बच्ची का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बच्ची के चेहरे पर एग्जाम खत्म होने की खुशी साफ नजर आ रही है। परीक्षा खत्म होते ही बच्चों के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिलती है।

वीडियो में एक बच्ची अपना आखिरी पेपर देकर घर पहुंचती है। घर में शायद पहले से ही ‘जमाल कुडू’ गाना बज रहा था। इस गाने की धुन सुनते ही बच्ची थिरकने लगती है और स्कूल बैग को सिर पर रखकर डांस करते हुए अपने घर में एंट्री लेती है। इस वीडियो को @arvindchotia ने अपने एक्स पर शेयर किया है।


बच्ची की डांस एंट्री के दौरान उसके चेहरे पर जो खुशी देखने को मिलती है। उसको शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। परीक्षा खत्म होने की ऐसी खुशी शायद पहली बार देखने को मिली है। बच्ची का यह क्यूट अंदाज फैंस को खूब भा रहा है। वीडियो में बच्ची की क्यूटनेस देखने लायक है।

यूजर को बच्ची का यह अंदाज बहुत भा रहा है। वे कमेंट कर बच्ची के लिए अपना प्यार जता रहे हैं। एक यूजर लिखता है- बहुत शानदार वीडियो है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-बच्चे दिल के सच्चे होते हैं। वहीं एक ने लिखा कि-परीक्षा खत्म होने की खुशी तो हमने भी मनाई है, बस उसे कोई रिकॉर्ड नहीं कर पाया क्योंकि उस समय कैमरा और रील बहुत महंगे हुआ करते थे।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news