Search
Close this search box.

भाजपा की दिनभर में तीन राउंड चली बैठक, जल्द चुनाव कार्यालय खोलने की तैयारी

Share:

गाजीपुर। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में भाजपा जुटी हुई है। इस बार सीट पर विजय श्री हासिल करने के लिए मंगलवार को रणनीति बनाई गई। इसके लिए पार्टी कार्यालय पर दिनभर में तीन राउंड की मैराथन बैठकें चली, इसमें चुनाव कार्यालय खोलने की तैयारियों पर भी जोर दिया गया। साथ ही कार्यकर्ताओं और नेताओं से जोर देकर कहा गया कि अब समय कम है और काम अधिक, इसलिए निस्वार्थ निष्ठा से पार्टी के लिए समर्पित होकर बिना-भेदभाव के प्रचार-प्रसार में जुट जाए। चार फरवरी से शुरू हो रहे गांव चलो अभियान में तीन दिन जनपद को मिल रहे हैं, जिसमें 24 घंटे संबंधित गांवों में प्रवास कर पार्टी की योजनाओं को गिनाए और अपने पक्ष में माहौल बनाए।

सुबह 11 बजे से शाम साढ़े चार बजे तक तीन चरण में बैठक हुई। पहले एक दिवसीय कार्यशाला पार्टी जिलाध्यक्ष सुनील सिंह की अध्यक्षता में हुई।
जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कहा कि कहा कि हमारे राजनीति का मकसद सिर्फ सरकार बनाना नहीं, बल्कि एक-एक भारतीय का सीना और मस्तक विश्व के हर देश में हर जगह गर्व से ऊंचा हो भाजपा का यह उद्देश्य है। पार्टी के लोकसभा गाजीपुर के प्रभारी आरपी कुशवाहा ने कहा कि पार्टी का सिर्फ एक लक्ष्य है और वह है आगामी लोकसभा चुनाव में विजय प्राप्त करना। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव के परिणाम से हमें सीख लेने की जरूरत है। कार्यशाला में जिलापंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, पार्टी लोकसभा संयोजक कृष्णबिहारी राय, पूर्व जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, रामतेज पांडेय,विजेंद्र राय, विजय शंकर राय, पूर्व विधायक कालीचरण राजभर, सरिता अग्रवाल, शशिकांत शर्मा आदि उपस्थित थे। संचालन महामंत्री प्रवीण सिंह ने किया।

विदेशी ताकतें नहीं चाहती की तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें नरेंद्र मोदी : गिरीश चंद्र यादव
भाजपा की ओर से आयोजित कार्यशाला को संबोधित करते हुए पार्टी के चंदौली, जौनपुर और गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के क्लस्टर प्रभारी और प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि विदेशी ताकतें नहीं चाहती कि इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें। क्योंकि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विश्व में देश के प्रतिष्ठा और सम्मान की बेतहाशा वृद्धि हुई है।

 

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news