Search
Close this search box.

बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग, 5 लोगों को लगी गोली, अखिलेश यादव बोले- लगता है एक गोली BJP सरकार के दावे को मारी

Share:

जौनपुर में बदमाशों ने घर मे घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें परिवार के कई लोग घायल हुए हैं. इस घटना को लेकर अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं.

Jaunpur Murder News former cm akhilesh yadav attack on yogi adityanath on law and order ann UP News: बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग, 5 लोगों को लगी गोली, अखिलेश यादव बोले- लगता है एक गोली BJP सरकार के दावे को मारी

Jaunpur Murder Case: जौनपुर में बदमाशों ने कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने सोमवार को घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिनमें पांच लोगों को गोली लगी है. जिन्हें इलाज के लिए गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज किया जा रहा है. वहीं अब इस उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.

सपा नेता अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जौनपुर में सरेआम 5 लोगों को गोली मारने की वारदात दिखा रही है कि आज जबकि उप्र सबसे चाकचौबंद सुरक्षा व्यवस्था के घेरे में है तब अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं तो सोचिए बाकी दिनों में उत्तर प्रदेश का क्या हाल होता होगा. लगता है एक गोली भाजपा सरकार के ‘अपराध के ख़िलाफ़ ज़ीरो टॉलरेंस’ के दावे को भी मारी गयी है.

बदमाशों ने घर में घुसकर किया हमला 
जौनपुर के सरपतहां थाना अंतर्गत सेखई गांव में बड़ी संख्या में पहुंचे दबंगों ने एक घर पर हमला कर दिया. लाठी डंडा से पिटाई के बाद कई राउंड फायरिंग की. इसमें एक परिवार के लोग घायल हो गए. सभी को उपचार के लिए राजकीय पुरुष अस्पताल लाया गया. यहां दो की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

जिला अस्पताल में कराया भर्ती 
सरपतहां थाना क्षेत्र स्थित सेखाई गांव में निवासी राम मिलन यादव के मकान के पास रविवार रात पड़ोस के कुछ लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसमें राम मिलन का पुत्र नंद किशोर बीच-बचाव करने पहुंचा था. मामला नहीं सुलझने पर नंदकिशोर ने घटना की सूचना पुलिस को दी. इसी बात से नाराज एक पक्ष के लगभग 15 की संख्या में दबंग युवकों ने सोमवार की सुबह राम मिलन यादव के घर पर लाठी डंडा और असलहा के साथ पहुंचकर हमला कर दिया. लाठी डंडा से पीटने के बाद ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की. इसमें राम मिलन यादव सहित परिवार के 6 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए राजकीय पुरुष अस्पताल शाहगंज लाया गया. यहां राम मिलन और नंदकिशोर की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

घटना के बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. सरपतहां थाना व शाहगंज कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी रही. क्षेत्राधिकारी हेमंत कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. घटना के बाद गांव में पुलिस तैनात की गई है. वहीं घटना में सीओ शाहगंज हेमंत कुमार ने बताया कि मारपीट में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमले किए गए जिसमें 6 घायल हुए हैं. इसमें दो के पैर में छर्रे लगे हैं जिन्हें जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है.

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news