Search
Close this search box.

बंटवारे के विवाद में पिता ने इकलौते बेटे और बहू को मार डाला, लहूलुहान मिले दंपती के शव

Share:

बांदा से सनसनीखेज खबर सामने आई है। नरैनी कोतवाली इलाके के बरसड़ा मानपुर गांव में बंटवारे के विवाद में पिता ने इकलौते बेटे और बहू को मार डाला। धारदार और नुकीले हथियार से वारदात को अंजाम दिया गया। पौत्र की तहरीर पर आरोपी बाबा के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

बांदा के नरैनी में जमीन के बंटवारे के विवाद में पिता ने देर रात अपने इकलौते बेटे और बहू की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। सुबह मृतक का छोटा बेटा और बेटी जब जागे तब उन्हें घटना की जानकारी हुई। पौत्र की तहरीर पर बाबा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है।
नरैनी कोतवाली क्षेत्र के बरसड़ा मानपुर गांव निवासी देशराज राजपूत के पास 16 बीघा जमीन है। देशराज का जमीन के बंटवारे को लेकर बेटे मन्नूलाल राजपूत (38) के विवाद चल रहा था। मंगलवार रात मन्नूलाल घर से करीब 40 मीटर दूर छोटे बेटे दीनदयाल (14) के साथ खलिहान में सोने चला गया।

घर में पत्नी चुन्नी देवी (35) अंदर वाले कमरे और देशराज आंगन में सोया था। बुधवार सुबह पांच बजे छत पर सो रही मन्नूलाल की पुत्री वैजयंती (12) ने नीचे आकर देखा तो मां का लहूलुहान शव पड़ा था। उधर, खलिहान में दीनदयाल जागा तो पिता को चारपाई में लहूलुहान हालत में मृत पाया।

बाबा देशराज घर में नहीं थे। भाई-बहन की सूचना पर गांव वाले इकट्ठा हो गए। पुलिस को सूचना दी। मौके पर एसपी अभिनंदन, अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र समेत नरैनी, कालिंजर, करतल, अतर्रा, गिरवां का फोर्स पहुंच गया। घटनास्थल की फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड ने जांच की।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news