Search
Close this search box.

पुंछ-राजोरी में नशा तस्करों के घर में छापे, 13 लाख रुपये बरामद…15 घंटे चला तलाशी अभियान

Share:

सुरक्षा बलों ने नारको टेररिज्म से जुड़े मामले में पुंछ और राजोरी जिले में 15 घंटे की तलाशी अभियान चलाया। चार आरोपियों के घर से 13 लाख रुपये बरामद किए गए हैं।

सुरक्षा बलों ने रविवार को नारको टेररिज्म से जुड़े मामले में पुंछ के बगयालदरा और राजोरी में चार आरोपियों के घरों से 15 घंटे की तलाशी के दौरान 13,20,400 रुपये पकड़े। रविवार सुबह 6 बजे पुंछ के मोहल्ला आलापीर में एसओजी, राजोरी पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने घेराबंदी की।

नारको टेररिज्म के मामले में नामजद आरोपी मोहम्मद सफीर और उसके तीन भाइयों के घर खंगाले गए। यहां कुछ न मिलने पर एसएसपी पुंछ विनय शर्मा के निर्देश पर पुलिस थाने में बंद आरोपी मोहम्मद सफीर को लेकर आलापीर स्थित उसके घर पहुंची। यहां से फर्श के नीचे दबाकर रखे 7 लाख रुपये बरामद किए।

इसके बाद राजोरी पुलिस के साथ गांव बगयालदरा से दबोचे गए तीन अन्य आरोपियों शक्कर दीन के घर से 50 हजार,।नज्जर हुसैन के घर से 2,70,400 व इरशाद हुसैन के घर से 3 लाख रुपये बरामद किए। गौरतलब है कि यह कार्रवाई 1 जून को राजोरी के सुंदरबनी से 22 किलो हेरोइन के साथ दबोचे पंजाब के दो नशा तस्करों से हुई पूछताछ के बाद की गई।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news