Search
Close this search box.

नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाया, पांच पर रिपोर्ट

Share:

मौदहा कोतवाली क्षेत्र आरोपी युवक ने धर्म छिपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद उसका यौन शोषण किया। अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया।

हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में धर्म छिपाकर युवती से दोस्ती कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।  पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार को पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने छल पूर्वक शारीरिक संबंध बनाने, जबरन वसूली, मारपीट व धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की हैकोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वर्ष 2019 में कस्बा उपरौस मोहल्ला निवासी दूसरे समुदाय के युवक इरफान सौदागर ने रोहित के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर युवती से दोस्ती कर ली। 20 मई 2019 को युवक उसे अपने घर ले गया।

इसके बाद कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने घटना का वीडियो फोन पर बना लिया। छात्रा ने बताया कि उस समय वह नाबालिग थी। छात्रा ने बताया कि जब उसने युवक के घर में लगे कैलेंडर और इस्लामिक प्रतीकों पर सवाल उठाया।
ब्लैकमेल कर कई बार किया दुष्कर्म
तब उसने अपना नाम इरफान बताया और किसी को कुछ बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसके बाद उसे ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया। छात्रा ने जब आरोपी के घर वालों को पूरी घटना बताई, तो उन्होंने कहा कि इस्लाम धर्म अपनाना लो वह शादी करा देंगे।
पीड़िता की तहरीर पर पांच लोगों पर मुकदमा 
मना करने पर मां मुन्नी, पिता हरून, बहन अरफा, जीजा बाबू भाई ने मारपीट कर वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी। बताया कि आरोपी जब उससे मिलने आता, तो कभी गहने तो कभी रुपये छीनकर चला जाता। कोतवाल हेमंत मिश्रा ने कहा कि पीड़िता की तहरीर के आरोपी इरफान समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news