Search
Close this search box.

प्रीति जिंटा ने शेयर किया बेटे का क्यूट वीडियो:फैंस बोले-ये तो छोटी सी उम्र में ही घर के काम सीख रहा है

Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने पति और बच्चों के प्यारे वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने 2 साल के बेटे जय का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा कि जैसे वो पोछा लगा रहा है।

प्रीति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब आप अपने छोटे से बच्चे को सफाई करने और मम्मा की मदद करते हुए देखते हैं तो बहुत खुशी मिलती है। यहां देखो छोटा सा जय ‘स्वच्छ भारत’ के मूव्स की प्रैक्टिस कर रहा है।’ अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये तो जय हो मोमेंट है’। तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘अच्छा है की छोटी उम्र से ही घर का काम सीख रहा है’।

2016 में एक्ट्रेस ने की थी शादी
प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी, जिसके बाद वह उनके साथ विदेश में सेटल हो गईं। शादी के बाद से प्रीति ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है। प्रीति के पति अमेरिका की हाइड्रो इलेक्ट्रिक पावर कंपनी एनलाइन एनर्जी में वाइस प्रेजिडेंट हैं।

प्रीति ने प्रियंका चोपड़ा के साथ विदेश में खेली होली
प्रीति ने हाल ही में पति जीन गुडइनफ और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के साथ होली का जश्न मनाया था, जिसका एक वीडियो भी प्रीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था, इस वीडियो में सभी लोग प्रियंका के लॉस एंजिल्स स्थित घर में होली मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वहीं उन्होंने होली समारोह की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सभी को होली की शुभकामनाएं। आज का दिन कितना मजेदार रहा। इस तरह के दयालु और मजेदार मेजबान होने के लिए @प्रियंका चोपड़ा और @निक जोनस को धन्यवाद। आप लोगों के साथ होली मनाना बहुत अच्छा लगा। भगवान का शुक्र है कि बारिश नहीं हो रही थी और धूप निकली हुई थी।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news