Search
Close this search box.

नर्मदा कैनाल से माता-पिता और बेटी के शव मिले, कैनाल के पास कीटनाशक की बोतल भी मिली

Share:

गुजरात में सुरेंद्रनगर जिले की नर्मदा कैनाल से एक साथ एक युवती, एक महिला और एक पुरूष का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। तीनों शव एक ही परिवार हैं, जिसमें पति-पत्नी और बेटी शामिल है। फिलहाल मामला सामूहिक सुसाइड का लग रहा है, जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है। तीनों को शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

पेशे से टेलर हैं दीपेशभाई
सुरेंद्रनगर के वढवाण में रहने वाले दीपेशभाई अंबरमभाई पटडिया पेशे से टेलर हैं। ब्रिलियंट टेलर नाम से उनकी दुकान सुरेंद्रनगर के मेन बाजार में आकाश गंगा कॉम्प्लेक्स की पहली मंजिल पर है। परिवार में पत्नी पुष्पा पाटडिया और 20 साल की बेटी उत्सवी और बेटा भाविक है।

मृतक दीपेशभाई और उनकी पत्नी पुष्पाबेन की फाइल फोटो।
मृतक दीपेशभाई और उनकी पत्नी पुष्पाबेन की फाइल फोटो।

अब तक नहीं मिली बाइक
दीपेशभाई के बेटे भाविक ने बताया कि माता पिता और दीदी शुक्रवार दोपहर को एक रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में चांदला गए थे। कार्यक्रम के बाद घर रवाना भी हो गए थे। घर से जाते वक्त भी ऐसा कुछ नहीं हुआ था कि तीनों ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। वहीं, मौके से दीपेशभाई की बाइक भी नहीं मिली है। बाइक कहां गई, यह भी एक सवाल है।

20 साल की बेटी उत्सवी।
20 साल की बेटी उत्सवी।

मौके पर मिली जहरीली दवा की एक बोतल
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शव को बाहर निकालने के बाद दीपेशभाई के शव की जांच की गई तो उनकी जेब से उनका आधार कार्ड, पर्स कुछ भी नहीं मिला। तीनों के शव नहर में एक ही जगह से मिले। वहीं, कैनल के ऊपर एक जहरीली दवा की बोतल भी मिली है। इसलिए अंदेशा है कि तीनों ने जहरीली दवा पीने के बाद नहर में छलांग लगाई होगी।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news