Search
Close this search box.

“घर-घर की कहानी है, छोड़िए”…VIDEO:पत्नी के अक्षय प्रताप के खिलाफ FIR कराने पर राजा भैया बोले-मैं अपने छोटे भाई के साथ हूं

Share:

जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजाभैया की पत्नी भानवी कुमारी ने MLC देवर अक्षय प्रताप सिंह पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। अक्षय प्रताप राजा भैया के रिश्ते में भाई हैं और उनके करीबी भी माने जाते हैं। इस मसले पर राजाभैया ने अक्षय प्रताप सिंह का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि कोई धोखाधड़ी नहीं हुई है।

इस पर मीडिया कर्मियों ने उनसे पूछा कि क्या आप आप पत्नी और भाई के बीच मध्यस्थता करेंगे? इसका जवाब राजाभैया ने अपने ही स्टाइल में दिया। कहा- यह घर-घर की कहानी है, छोड़िए।

राजा भैया बोले-मैं अपने भाई के साथ

ये तस्वीर राजा भैया, उनके भाई गोपाल जी और पत्नी भानवी की है।

दरअसल राजभैया ने सोमवार को विधानसभा सत्र के पहले दिन हिस्सा लिया। जब वह बाहर निकले, तो मीडिया कर्मियों ने उन्हें घेर लिया। उनसे सवाल किया कि आपकी पत्नी ने अक्षय प्रताप सिंह पर मुकदमा दर्ज कराया है। इस पर आपका क्या कहना है? जवाब में राजभैया ने कहा कि स्वाभाविक रूप से मैं अपने छोटे भाई के साथ हूं। एफआईआर हुई है, जो सच्चाई होगी, वो बाहर आएगी। कोई चिंता की बात नहीं है। जहां तक हमारी जानकारी है, इसमें कोई धोखाधड़ी नहीं हुई है। बाकी विवेचना का विषय है। इसमें कोई जल्दबाजी नहीं है, यह घर-घर की कहानी है।

5 अन्य पर भी केस दर्ज करवाया
दरअसल, भानवी कुमारी ने विधान परिषद सदस्य अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल भैया समेत 5 अन्य के खिलाफ नई दिल्ली के EOW थाने में केस दर्ज कराया है। फर्जीवाड़े समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया गया है।

मुकदमे का नंबर भी जारी किया गया

दिल्ली के EOW थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद विवेचना शुरू हो चुकी है।

इसके बाद भी राजाभैया की पत्नी की ओर से केस दर्ज कराए जाने के बाद राजनीतिक चर्चा और कयास बाजियों का दौर शुरू हो गया है। थाने की ओर से भानवी कुमारी सिंह की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे का नंबर भी जारी कर दिया गया है। क्राइम नंबर 13/2023 में भारतीय दंड विधान की धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेज तैयार करना, साजिश रचने की धाराएं लगाई हैं।

सांसद भी रह चुके हैं अक्षय प्रताप
अक्षय प्रताप सिंह गोपाल सांसद भी रह चुके हैं। एमएलसी को फर्जी पते पर रिवाल्वर का लाइसेंस मामले में सजा भी मिली थी। वे राजा भैया के करीबी और रिश्तेदार हैं। वो 3 बार एमएलसी और एक बार सांसद रह चुके हैं। अब उनके खिलाफ राजा भैया की पत्नी के खड़े होने को लेकर तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news