Search
Close this search box.

पतंग के दुकानों पर छापेमारी, चाइनीज मंझा बेचने पर होगी कार्रवाई; सिटी मजिस्ट्रेट ने दी चेतावनी

Share:

रायबरेली जिले में 2 दिन पहले चाइनीज पंजे से एक युवक की गर्दन कट गई थी। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद प्रशासन अलर्ट मोड पर दिखाई दे रहा है। सुबह से ही पतंग के व्यवसाय करने वाले व्यापारियों के यहां छापेमारी की जा रही है। जहां पर ऐसी स्थिति देखने को मिल रही है। या फिर चाइनीज मंझा मिला है, उनको चेतावनी देकर एलाइट करके छोड़ दिया गया। वहीं इस छापेमारी को लेकर पतंग व्यवसायियों में हड़कंप मचा हुआ है।

सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल के साथ शहर के अलग-अलग पतंग की दुकानों पर जबरदस्त छापेमारी की गई। शहर में 15 पतंग व्यवसायियों की दुकानों पर छापेमारी करने के बाद किसी भी दुकान पर चाइनीज मंझा नहीं मिला, जिसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट ने सख्त लहजे से कहा कि यदि चाइनीज मंझे को बेचते हुए पाया गया। कोई दुकानदार तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चाइनीज मांझा बेचने पर होगी सख्त कार्रवाई
शहर के रहने वाले राजेंद्र ने कहा कि यह प्रशासन की कार्रवाई अच्छी क्योंकि जिस तरीके से चाइनीज मांझा से दुर्घटनाएं होती और लोगों की जाने चली जाती अगर ऐसा कोई पाया जाता है तो उस पर प्रशासन सख्त कार्रवाई करें, हम प्रशासन के साथ हैं।

दुकानदारों को दी गई चेतावनी
सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा ने बताया कि कहारों के अड्डे सुनार गली सब्जी मंडी जहां-जहां भी पतंग की दुकानें और सूचना मिल रही थी कि मुझे मैसेज आते हैं, वहां पर जाकर जांच पड़ताल की गई, तो चाइनीज मंझा की पड़ताल नहीं हो सकी है। वह नहीं मिले फिर भी दुकानदारों को चेतावनी दे दी गई, किसी तरह की किसी की दुकान में अगर चाइनीज बनता पाया जाता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news