Search
Close this search box.

BJP सांसद अनोखे अंदाज में देंगे मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि: बलिया में बनेगा नेता जी की याद में सभागार हॉल

Share:

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की याद में बलिया में एक सभागार (ऑडिटोरियम हॉल) बनाने का फैसला लिया गया है और ये निर्णय बलिया से बीजेपी सांसद विरेंद्र सिंह मस्त ने लिया है। ऑडिटोरियम हॉल बनाने के लिए उन्होंने अपनी सांसद निधि से 25 लाख रुपये भी स्वीकृत कर दिए हैं। बीजेपी सांसद विरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि ये ऑडिटोरियम हॉल बनाकर मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करूंगा।

आगे उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव व्यक्तित्व के धनी और जमीन से जुड़े नेता थे। वो हमेशा नीचे तबके के लोगों के बारे में सोचते थे और उनके लिए काम भी करते थे।

वीरेंद्र सिंह 'मस्त'
आम जनता की समस्याओं के प्रति नेता जी संवेदनशील थे। उन्होंने आजीवन लोक नायक जयप्रकाश नारायण और डॉ. राम मनोहर लोहिया के आदर्शों पर काम किया और उन्हें लोकप्रिय बनाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया।
बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने मंगलवार को बलिया सिविल बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह में ये एलान किया।  इस संबंध में बीजेपी सांसद ने जिलाधिकारी बलिया को पत्र भी लिख दिया है। बता दें कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का 10 अक्टूबर को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था।

Leave a Comment

voting poll

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

latest news